दिनाकरन ने मुख्य सचेतक एस. राजेंद्रन को प्रमुख पार्टी पदों से हटाया

दिनाकरन ने मुख्य सचेतक एस. राजेंद्रन को प्रमुख पार्टी पदों से हटायादिनाकरन ने मुख्य सचेतक एस. राजेंद्रन को प्रमुख पार्टी पदों से हटाया

राजेंद्रन की याचिका पर विधानसभा अध्यक्ष ने दिनाकरन समर्थक सभी 19 विधायकों को नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब किया था।

चेन्नई, प्रेट्र। अन्नाद्रमुक में हाशिए पर चल रहे उप-महासचिव टीटीवी दिनाकरन ने शनिवार को मुख्य सरकारी सचेतक एस. राजेंद्रन को पार्टी के अहम पदों से हटा दिया। गुरुवार को राजेंद्रन ने विधानसभा अध्यक्ष पी. धनपाल के समक्ष एक याचिका दाखिल कर उन 19 दिनाकरन समर्थक पार्टी विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की थी जो मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के खिलाफ बगावत पर उतारू हैं।

मालूम हो कि राजेंद्रन की याचिका पर विधानसभा अध्यक्ष ने दिनाकरन समर्थक सभी 19 विधायकों को नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब किया था। दिनाकरन ने एक बयान जारी कर बताया कि राजेंद्रन को अरियालुर के जिला सचिव पद से कार्यमुक्त कर दिया गया है। उनके स्थान पर पी. मुथियन को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा दिनाकरन ने विल्लुपुरम (दक्षिण) के जिला सचिव व विधायक आर. कुमारगुरु और शिवगंगा के जिला सचिव एवं सांसद पीआर सेंथिलनाथन को भी हटा दिया है। उनके स्थान पर उन्होंने केजीपी गणमूर्ति को विल्लुपुरम (दक्षिण) और केके उमादेवन को शिवगंगा का नया जिला सचिव बनाया है। दिनाकरन का कहना है कि सभी बदलाव पार्टी प्रमुख वीके शशिकला की मंजूरी से किए गए हैं।

इस बीच, दिनाकरन के विश्वस्त विधायकों ने राज्यपाल सी. विद्यासागर राव से मुलाकात की और पलानीस्वामी को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की। उनके एक विश्वस्त थंगातमिलसेल्वन ने बताया कि अगर मुख्यमंत्री को नहीं हटाया गया तो दो दिनों में वे इस मसले पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे। वहीं, वृद्धाचलम से विधायक वीटी कलाईसेल्वन और अरनथंगी से विधायक ई. रथीनासाबापाथी ने भी दिनाकरन का समर्थन करने की घोषणा की है। इस तरह अन्नाद्रमुक में दिनाकरन समर्थक विधायकों की संख्या 21 हो गई है।

यह भी पढ़ें: दिशा की तलाश में दक्षिण की राजनीति, दिनाकरन गुट ने दी धमकी

By
Manish Negi

The post दिनाकरन ने मुख्य सचेतक एस. राजेंद्रन को प्रमुख पार्टी पदों से हटाया appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2wxSMf8
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog