‘किंग्समैन 2’ की एक्ट्रेस हैली बेरी को पसंद है ये इंडियन आउटफिट

‘किंग्समैन 2’ की एक्ट्रेस हैली बेरी को पसंद है ये इंडियन आउटफिटमुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बेरी को 2001 में ‘मान्स्टर्स बॉल’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। ‘एक्स मैन’, ‘डाई अनादर डे’, ‘थिंग्स वी लॉस्ट इन फायर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैली की नई फिल्म है, ‘किंग्समैन : दि गोल्डन सर्किल’। इसमें हैली एक स्टेट्समैन ऑर्गेनाइजेशन की एजेंट जिंजर ऐले का किरदार निभा रही हैं। भारत के प्रति लगाव और फिल्मों को लेकर हैली सेDainikbhaskar.comने की बातचीत….आप भारत से किस तरह प्रभावित है?मैं भारतीय संस्कृति से बहुत प्रभावित हूं। सच कहूं तो मैं भारतीय महिलाओं की तरह सजना-संवरना चाहती हूं। मैंने एक फिल्म में माथे पर बिंदी, हाथ में मेहंदी लगाई थी। इसके अलावा चूड़ी और साड़ी भी पहनी थी। ये श्रंगार और पहनावा मुझे बेहद अच्छा लगा। भविष्य में जब भी मौका मिलेगा तो साड़ी जरूर पहनूंगी। जहां तक मेरी समझ है, साड़ी एक स्त्री को संपूर्ण बनाती है।क्या आपको भारतीय भोजन पसंद है?बेशक! मैं अलग-अलग जायके वाले, मसालेदार भारतीय भोजन पसंद करती हूं। वैसे, मुझे पंजाबी और राजस्थानी व्यंजन अपनी ओर खींचते हैं। बता दें हैली बेरी फिल्म ‘क्लाउड एटलस’ में साड़ी, चूड़ी और नोजपिन पहने हुए दिखी थीं।Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐपWeb Title: halle berry love india and its tradition
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)CLOSE Highest Score0Current Score0 Level 1 क्या आप जानते है?Your Score Card

  • Correct 5 Out of 8
  • Your Score 60
  • Taken Time
  • Highest Score 60

Play more quizzes

Replay Quiz

Stories You May be Interested in

The post ‘किंग्समैन 2’ की एक्ट्रेस हैली बेरी को पसंद है ये इंडियन आउटफिट appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2y2x5AT
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog