सालों बाद विवेक के टूटे हुए दिल से निकली आह, कहा प्लास्टिक का दिल रखती हैं ऐश्वर्या

Home / Hindi / सालों बाद विवेक के टूटे हुए दिल से निकली आह, कहा प्लास्टिक का दिल रखती हैं ऐश्वर्या

सालों बाद विवेक के टूटे हुए दिल से निकली आह, कहा प्लास्टिक का दिल रखती हैं ऐश्वर्या

Divyansh Tomar

September 20, 2017
Hindi

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को विवेक ओबेरॉय की दोस्ती ने ही संभाला लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या के विवेक से किनारा करने के बाद वो आज भी उस दर्द को भूला नहीं पाए हैं। हाल ही में फराह खान के शो ‘तेरे मेरे बीच में’ को दिए एक इंटरव्यू में विवेक ने ऐश को प्लास्टिक का बताया है। उन्होंने कहा प्लास्टिक बनाने वाली कंपनी के पास इतना प्लास्टिक नहीं होगा जितना बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने चेहरे पर लगाकर घूमते हैं।

विवेक ओबेरॉय का दिल उस दिन बहुत रोया होगा जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन्हें किनारा कर यह साबित कर दिया की वो उनके लिए नहीं बनी हैं। इतना ही ऐश से दिया गया वो ज़ख्म आज भी विवेक के लिए काफी ताज़ा है। इसका सबूत है यह इंटरव्यू जो उन्होंने फराह खान कोअ था। इस इंटरव्यू में विवेक ने ऐश को प्लास्टिक का बताया है। जैसा की आप सभी को पता है जब ऐश और विवेक का अफेयर चल रहा था तब सलमान खान ने उन्हें फोन कर काफी धमकाया था।

विवेक से पहले ऐश्वर्या राइ सलमान खान के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियाँ बटोर चुकी थी। लेकिन विवेक को डेट करने से पहले उन्होंने सलमान के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। लेकिन सलमान को यह बात हजम नहीं हो रही थी की ऐश उन्हें छोड़कर आगे बढ़ चुकी है। नतीजा उन्होंने विवेक को गुस्से में आकर फोन घुमा दिया था। जिसके बाद विवेक ने अपने गहर एक रेस कॉफरेंस बुलाई थी।

इस मीडिया मुलाकातमें उन्होंने सलमान पर यह आरोप लगाये की उन्होंने 41 बार फोन किया और धमकी दी। इतना ही नहीं हद तब हो गयी जब विवेक ने टीवी पर सलमान के दिए गए मिस्ड कॉल्स को दिखाया और यह तक कहा की सलमान ने उन्हें रेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी थी। इस वाकये के बाद ऐश ने विवेक से भी अपने सारे रिश्तों को तोड़ दिया था।

स्टार प्लस के शो ‘तेरे मेरे बीच में’ विवेक ओबेरॉय ने बताया था कि ‘इस वाकये के बाद उन्होंने मुझे ( ऐश) ने कहा की तुम कितने इममेच्यूर हो। साथ ही उन्होंने बताया की वो उन्हें अब पूरी तरह से भुला चुके है। साथ ही ऐश का दिल क्या वो हर तरह से काफी पाल्स्टिक की है। साथ ही ऐश ही नहीं इंडस्ट्री में काफी लोग है जो प्लास्टिक के हैं। अब वो उस बात को भुला चके है और ज़िन्दगी में आगे बढ़ चुके है।

सलमान खान से विवेक ने कई सालों पहले एक स्टेज परफॉरमेंस के दौरान माफ़ी तक मांग ली थी। लेकिन सलमान खान के साथ पंगा लेना विवेक को काफी महंगा पड़ा था। कुछ समय तक तो उन्हें फिल्मों में काम तक नहीं मिल रहा था। हाल ही में रिलीज़ हुई साऊथ की फिल्म विवेगम में विवेक की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। जिससे यह साफ़ है एक बार किस्मत उनपर काफी मेहरबान है।

Source : Youtube

Related Articles



Varun Dhawan’s girlfriend Natasha Dalal unhappy with his growing fondness with Taapsee Pannu?

September 20, 2017



Jogesh Sehdeva’s upcoming film ‘Narayan’ official trailer is out!

September 20, 2017



These 8 Bollywood Divas Disappears From Silver Screens After Getting Married

September 20, 2017



Aamir Khan upset with his ‘Thugs of Hindostan’ look being leaked online, actor increase the security on set!

September 20, 2017



Kangana Ranaut Celebrates Simran’s Success With Family, See Pics

September 20, 2017



Watch: Sunny Leone sizzles in this party number ‘Loca Loca’!

September 20, 2017

The post सालों बाद विवेक के टूटे हुए दिल से निकली आह, कहा प्लास्टिक का दिल रखती हैं ऐश्वर्या appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2wwO6H5
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog