बिग बॉस 11: जुबैर खान की खुली पोल, झूठा निकला दाऊद का दामाद होने का दावा

बिग बॉस 11: जुबैर खान की खुली पोल, झूठा निकला दाऊद का दामाद होने का दावा

‘बिग बॉस 11’ के घर में एंट्री लेने वाले जुबैर खान ने दावा किया था की वे दाउद इब्राहीम के रिश्तेदार है. उन्होंने ने शो में एंट्री लेने से पहले दावा किया था कि, वह दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद है। लेकिन अब कुछ और ही खबरें आ रही है जो उनकी पोल खोल सकती है.

पता चला है कि जुबैर खान का दाऊद के परिवार से कोई सम्बन्ध ही नहीं है। वह सिर्फ पुब्लिसिटी के लिए दाउद के नाम का इस्तेमाल कर रहा था.

जुबैर ने शो के सबसे पहले एपिसोड में अपने बारें में बताते हुए कहा था कि, छिपाकर उनकी शादी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बेटी से हुई है। लेकिन जुबैर की इस बात को फिल्म के को-प्रोड्यूसर समीर अंतुले ने खारिज किया है। आपको बता दें, समीर अंतुले ने हसीना पारकर के जीवन पर फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में लीड रोल में श्रद्धा कपूर नजर आयी थी। यह फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है.

जुबैर खान ने इसके अलावा एक और दावा किया था कि ससुरालवालों ने उसके बच्चों को अगवा कर लिया है। वो उनके बच्चों से उन्हें मिलने नहीं देते हैं। कई महीनों से उन्होंने ने उनके बच्चों को देखा तक नहीं हैं। लेकिन पहले कि तरह जुबैर का यह दावा भी पूरी तरह झूठा निकला. जुबैर की दो बेटे और एक बेटी हैं।

जुबैर के मुताबिक, वो शो में सिर्फ और सिर्फ इस लिए आए हैं कि वो अपने परिवार से मिले और उन्हों घर वापस लाए। लेकिन जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखा गया तो पता चला कि उनकी बिग बॉस 11 में एंट्री से ठीक पहले यानी 18 सितंबर को एक तस्वीर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में वो अपने बेटे मिखाइल को बर्थडे विश किया हैं।

लेकिन जब ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने जुबैर को फटकार लगाई तो उन्होंने ने पिल्स खा ली। इस हादसे के बाद जुबैर की हालत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

The post बिग बॉस 11: जुबैर खान की खुली पोल, झूठा निकला दाऊद का दामाद होने का दावा appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2y37njp
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog