नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मरने पर सिंगर जुबीन गर्ग को 6 माह की जेल

नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मरने पर सिंगर जुबीन गर्ग को 6 माह की जेल

कोर्ट की कार्यवाही का सामना कर रहे बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिशियन जुबीन गर्ग को गुवाहाटी की एक निचली अदालत ने छह महीने कैद की सजा सुनाई है। उन पर तीन साल पहले सार्वजनिक स्थान पर एक नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था।

पीड़ित बच्चे के पिता अरुप बोरबोरा वरिष्ठ वकील हैं। उन्होंने पुलिस में इस मामले में जुबीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस मामले की सुनवाई पिछले महीने ही होनी थी, लेकिन तब जुबीन बीमार चल रहे थे। कोर्ट ने जुबीन को दोषी मानते हुए उन्हें छह माह की सजा सुनाई है। साथ ही पांच हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। शुक्रवार को जुबीन गर्ग केस की सुनवाई करते हुए उन्हें धारा 323 और 506 के तहत ये सजा सुनाई गई है। जुबीन के वकील ने कहा है, ‘हम निश्चित तौर पर हाईकोर्ट जाएंगे’।

दरअसल मामला तीन साल पहले का है. तीन साल पहले जिस दिन जुबीन के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज हुई थी, उसके एक दिन बाद ही उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई थी। जुबीन ने कुछ टीवी न्यूज चैनल पर उस नाबालिग बच्चे का नाम सार्वजनिक कर दिया था, जिसे थप्पड़ मारने का उन पर आरोप लगा था।

नाबालिग होने के कारण बच्‍चे के नाम को सार्वजनिक करना कानून के खिलाफ है। जुबीन ने 1992 में अपना पहला एलबम ‘अनामिका’ रिलीज किया था। 2006 में आई हिंदी फिल्‍म ‘गैंगस्‍टर’ के सॉन्‍ग ‘या अली’ से उन्‍होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों के लिए कई गीत गाए हैं। फ़िलहाल जुबीन को सिर्फ हाई कोर्ट से ही रहत की उम्मीद है.

The post नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मरने पर सिंगर जुबीन गर्ग को 6 माह की जेल appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2yRQEMy
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog