कंगना- ऋतिक विवाद पर करन जोहर ने दिया ऋतिक का साथ, कही ये चौंकाने वाली बात

कंगना- ऋतिक विवाद पर करन जोहर ने दिया ऋतिक का साथ, कही ये चौंकाने वाली बात

कंगना और ऋतिक के बीच चल रहा विवाद फ़िलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विवाद को लेकर कंगना कई बार पब्लिक में बयान दे चुकी है. नेशनल टेलीविजन पर कंगना रनौत के विवादित के बयान के बाद जब ऋतिक रोशन ने अपना पक्ष रखा है, उसके बाद से पूरा बॉलीवुड इडस्ट्री दो गुटों में बट चुका है।

ऋतिक के इंटरव्यू के बाद से जहाँ पूरा का पूरा बॉलीवुड एक तरफ खड़ा हुआ नजर आ रहा है वहीं अगले छोर पर कंगना रनौत इस जंग में अकेली पड़ गई है। फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर कंगना समेत उस मीडिया की जमकर क्लास लगाई है जिन्होंने कंगना के इंटरव्यू के बाद ऋतिक की बात सुने बिना ही दर्शकों को फैसला सुनाने लगे थे।

फरहान के इस पोस्ट की सराहना कई लोग कर रहे हैं और यामी ने भी फरहान के इस पोस्ट को साझा किया है। इसके बाद कारन जोहर भी ऋतिक के ही बचाव में उतर आये है. करण ने फरहान के इस पोस्ट को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि बहुत ही खूबसूरती से लिखा है फरहान…यह महत्वपूर्ण है…यह सच है।

दरअसल करण और कंगना की दुश्मनी पुरानी है। दोनों के बीच काफी लम्बे समय से बहस चलती आ रही हैं। दरअसल कंगना करण के टॉक शो में गई थी और उन्होंने करण को खुलेआम सबके सामने उन्हें मूवी माफिया कह दिया था जिसके बाद से दोनों के बीच हमेशा शब्दों के तीर चलते रहते हैं। खैर ऋतिक के इंटरव्यू के बाद एक बार फिर से करण को कंगना पर वार करने का मौका मिल गया। फ़िलहाल कंगना इस मामले को शांत करने के मूड में तो बिलकुल नही दिख रही है. और बार बार उनके बेबाक बयान इस मामले को फिर से मीडिया में उछाल देते है.

The post कंगना- ऋतिक विवाद पर करन जोहर ने दिया ऋतिक का साथ, कही ये चौंकाने वाली बात appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2y3p02s
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog