प्रो कबड्डी लीग: जयपुर ने मुंबई को उसी के घर में हराया, हासिल की चौथी जीत

प्रो कबड्डी लीग: जयपुर ने मुंबई को उसी के घर में हराया, हासिल की चौथी जीतप्रो कबड्डी लीग: जयपुर ने मुंबई को उसी के घर में हराया, हासिल की चौथी जीत

ऑलआउट के मामले में जहां मुंबई की टीम छह बार ऑलआउट हुई वहीं जयपुर की टीम दो बार ही ऑलआउट हुई।

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व प्रो कबड्डी लीग चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने शुक्रवार को यू मुंबा को उसी के घरेलू मैदान पर 39-36 से हरा दिया। इस सीजन में ये दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे के सामने आई थीं, लेकिन जयपुर ने मेजबान मुंबई की ओपनिंग खराब कर दी।

जयपुर की 6 मैचों में यह चौथी जीत है, जबकि मुंबई को सात मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

दोनों टीमों ने मैच में जबर्दस्त शुरुआत की। पहले हाफ के 12वें मिनट तक स्कोर 8-8 की बराबरी पर था। लेकिन अगले ही मिनट से जयपुर ने अपना अटैक बढ़ाया और पांच अंकों की मजबूत बढ़त ले ली। जयपुर ने इस बढ़त को बरकरार रखा और पहले हाफ की समाप्ति 24-14 की मजबूत बढ़त के साथ की।

दूसरे हाफ में मुंबई ने वापसी की भरपूर कोशिश की, लेकिन पहले हाफ की नाकामी ने उसे हार के लिए मजबूर कर दिया। इस मैच में जयपुर ने रेड से 19 अंक जुटाए जबकि मुंबई की टीम केवल 17 अंक ही जुटा सकी। हालांकि टैकल के मामले में जयपुर के 11 के मुकाबले 13 अंकों से वह अव्वल रही लेकिन ऑलआउट के मामले में जहां मुंबई की टीम छह बार ऑलआउट हुई वहीं जयपुर की टीम दो बार ही ऑलआउट हुई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Bharat Singh

The post प्रो कबड्डी लीग: जयपुर ने मुंबई को उसी के घर में हराया, हासिल की चौथी जीत appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2wHoGpE
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog