मेवेदर Vs मैकग्रेगोर: भारत में कब और कैसे देखें दुनिया की सबसे महंगी फाइट

मेवेदर Vs मैकग्रेगोर: भारत में कब और कैसे देखें दुनिया की सबसे महंगी फाइटमेवेदर Vs मैकग्रेगोर: भारत में कब और कैसे देखें दुनिया की सबसे महंगी फाइट

सदी का महामुकाबला कही जा रही फाइट को भारतीय खेल प्रेमी भी देख सकते हैं।

लास वेगास, एएफपी। दिग्गज अजेय मुक्केबाज 40 वर्षीय फ्लॉयड मेवेदर रविवार को इतिहास के सबसे महंगे मुकाबले में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सुपरस्टार कोनोर मैकग्रेगोर से भिड़ेंगे। करीब दो महीने पहले जून में तय हुए 12 राउंड के इस मुकाबले के लिए मेवेदर और मैकग्रेगोर लास वेगास के टी-मोबाइल एरेना में अपने पंचों का दम दिखाएंगे।

मेवेदर ने साल के अपने करियर में अभी तक कोई मुकाबला नहीं हारा है और उनका रिकॉर्ड 49-0 का है। इसका मतलब वह अपना लगातार 50वां मुकाबला जीतने की उम्मीद के साथ रिंग में उतरेंगे। इस मुकाबले को 200 से ज्यादा देश के लोग देख सकेंगे।

मुकाबले के आयोजकों ने बताया कि इस मुकाबले से 2015 में मेवेदर और मैनी पैक्वे के बीच हुए मुकाबले से कमाए गए 600 मिलियन डॉलर (करीब 38 अरब रुपये) से भी ज्यादा की कमाई होने की संभावना है।

आपको बता दें कि 49 मुकाबलों में से मेवेदर एक भी नहीं हारे हैं और इनमें से 26 बाउट उन्होंने नॉकआउट जीती हैं। वहीं, कोनोर की बात करें तो उन्होंने कुल 24 बाउट में से तीन ही हारे हैं और 21 में जीत हासिल की है। इनमें से 18 बार कोनोर ने नॉकआउट जीत हासिल की हैं।

सदी का महामुकाबला कही जा रही फाइट को भारतीय खेल प्रेमी भी देख सकते हैं। पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि सोनी पिक्चर्स इस फाइट के प्रसारण अधिकार खरीद सकती है, पर बाद में यह डील नहीं हो सकी। इसके बावजूद खेल प्रेमियों को निराश होने की जरूरीत नहीं है, थोड़ी सी मेहनत के बाद वह इस फाइट को देख सकते हैं।

यह है तरीका-

VEQTA ऐप डाउनलोड करें।

गूगल प्ले वॉलेट या अपने डेबिट कार्ड से 99 रुपए का सबक्रिप्शन अमाउंट पे करें।

ऑफिशल कन्फर्मेशन का इंतजार करें।

याद रखें आपका वाइ-फाइ नेटवर्क अच्छा हो और डेटा भी बचा हो।

मुकाबले रविवार सुबह 6.30 से शुरू हो जाएंगे। मेवेदर और कोनोर की फाइट करीब 9.30 बजे होगी। VEQTA ने इस फाइट के लिए फेसबुक इवेंट का भी सेटअप किया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Bharat Singh

The post मेवेदर Vs मैकग्रेगोर: भारत में कब और कैसे देखें दुनिया की सबसे महंगी फाइट appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2gexYCU
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog