लाइमलाइट से दूर रहती है सनी-बॉबी की मां, कभी कहा था धर्मेंद्र अच्छे पति नहीं…

लाइमलाइट से दूर रहती है सनी-बॉबी की मां, कभी कहा था धर्मेंद्र अच्छे पति नहीं…

बॉबी देओल ने हाल ही में अपने बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे पापा धर्मेंद्र और मां प्रकाश कौर के साथ नजर आ रहे हैं। बॉबी ने फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘the Loves of my life so blessed to be their child’.

बॉबी द्वारा शेयर ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि जहां धर्मेंद्र ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, वहीं वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं।

उन्होंने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजीता। बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखने के बाद धर्मेंद्र, हेमा मालिनी से शादी करना चाहते,जिसके लिए वे अपनी वाइफ प्रकाश कौर को भी तलाक देने के लिए तैयार थे, हालांकि, ऐसा हो नहीं पाया। धर्मेंद्र ने धर्म बदलकर की थी हेमा से शादी…

बॉबी देओल का फ्लॉप रहा करियर
बॉबी देओल ने बरसात फिल्म से अपना करियर शुरू किया था, ये फिल्म हिट रही थी, लेकिन बॉबी का करियर फ्लॉप ही रहा। लंबे समय बाद कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ आई थी, जो फ्लॉप रही। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मैंने पिछले चार सालों से कुछ नहीं किया। शायद मैं अपीलिंग नहीं था या जैसा रोल मैं चाहता था वैसा मुझे मिल नहीं पाया। यह बहुत डिप्रेसिंग है’। कहा जाता है कि फिल्मों में नहीं चल पाने के कारण बॉबी शराब के आदी हो गए थे। उनकी वाइफ तान्या ने उन्हें इस लत से उबारा था।

धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन वे ड्रीमगर्ल के लिए सारे बंधन तोड़कर आगे बढ़ गए। उन्होंने धर्म परिवर्तन कर हेमा से शादी की। वैसे, यह वो दौर था जब धर्मेंद्र की बेटी भी शादी के लायक हो चुकी थीं और बड़े बेटे सनी देओल फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे थे। बावजूद इसके उन्होंने 2 मई, 1980 को हेमा से शादी की। जब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी हुई, उस समय हेमा मालिनी हिंदी फिल्मों की नंबर-वन हीरोइन थीं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने शादी से पहले एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया।

The post लाइमलाइट से दूर रहती है सनी-बॉबी की मां, कभी कहा था धर्मेंद्र अच्छे पति नहीं… appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2wJjGgS
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog