परिणीति का खुलासा, इस वजह से सानिया चाहती हैं करूं उनकी बायोपिक

.परिणीति चोपड़ा हाल ही नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से हुई दोस्ती का इंट्रेस्टिंग किस्सा शेयर किया। इसमें परिणीति ने बताया, “सानिया मानती हैं कि हम दोनों का चेस्ट पोर्शन एकसा है। इसी वजह से वो चाहती हैं कि मैं उनकी बायोपिक में काम करूं।” ऐसे हुई दोनों की दोस्ती…

– चैट शो में परिणीति ने बताया, “सानिया ने किसी इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहती हैं मैं उनकी बायोपिक में काम करूं।”
– “मुझे याद है वो US ओपन टूर्नामेंट खेल रही थीं इसी दौरान रात 2.30 बजे मुझे उनका फोन आया था।”
– “उन्होंने मुझे फोन किया और कहा- ‘हाय दिस इज सानिया मिर्जा। मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि कल मैंने एक इंटरव्यू दिया था। जो पूरे देश को पता है और ये न्यूज पेपर्स के फ्रंट पेज पर छपा है।’
– बकौल परिणीति, “सानिया ने कहा ऐसे में उनकी रिस्पॉन्सिबिटी बनती है कि वो बात मुझे बताएं कि ऐसा क्यों हुआ।”
– “उनका कहा था कि मैं पूरी तरह उनके जैसे लगती हूं। यहां तक सानिया का कहना था कि हम दोनों का चेस्ट एरिया भी बिल्कुल एक जैसा है। इसीलिए वो मानती हैं कि मैं फिल्म में बिल्कुल उनकी तरह दिखूंगी।”
– “सानिया से हुई इस बातचीत के बाद मैंने उन्हें थैंक्यू कहा और हम दोस्त बन गए।”
– बता दें, शो में परिणीति ने भी बताया कि इंडस्ट्री में सानिया की एक ही दोस्त है और वो खुद परिणीति हैं।

The post परिणीति का खुलासा, इस वजह से सानिया चाहती हैं करूं उनकी बायोपिक appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2fPbkjZ
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog