एक बेटी की ऐसी डिमांड जिस पर रो पड़े महानायक अमिताभ बच्चन

एक बेटी की ऐसी डिमांड जिस पर रो पड़े महानायक अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन सोनी टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बेटी ने अपने पिता से ऐसी डिमांड कर दी कर कोई चौंक गया। इस बेटी नें अपने पिता से ऐसा गिफ्ट मांगा जो आजतक किसी ने नहीं मांगा होगा। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। अमिताभ अपनी बेटी श्वेता बच्चन से बहुत प्यार करते हैं। और कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बेटी की बातें सुनकर वो भावुक हो गए।

ये वाकया है 6 सितम्बर यानि शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड का, जहां 10वीं पास मीनाक्षी जैन 50 लाख रुपए जीतकर गईं।दरअसल कौन बनेगा करोड़पति के पंच पर मीनाक्षी अपने पिता को ये दिखाने आई थीं कि वो किसी से भी कम नहीं। इस दिन मीनाक्षी जैन ने अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठकर कौन बनेगा करोड़पति खेला।

मीनाक्षी 6 बहनें और एक भाई हैं। दरअसल, मीनाक्षी ने कौन बनेगा करोड़पति के पंच पर यह कहा की वो अपने पिता से अपनी सभी 6 बहनों के लिए उन्हें मुखाग्नि देने का अधिकार मांगती हूँ। मीनाक्षी के सरल स्वभाव और आत्मविश्वास से अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित हुए।

मीनाक्षी जैन मुंबई की रहने वाली हैं और उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपए जीता है। मीनाक्षी ने बताया कि वो इन पैसों से मीनाक्षी अपने पिता के लिए एक कार खरीदेंगी। मीनाक्षी का सपना गूगल की तरह बनना है। यहां तक की उनकी पांच बहनें भी उन्हें गूगल ही कहती हैं।

50 लाख के प्रश्न का जवाब देने में मीनाक्षी को एक सेकंड भी नहीं लगा। उनसे 3 लाख 20 हजार के पड़ाव के बाद पूछे गए सवाल कुछ इस प्रकार है

सवालः इनमें से कौन-सी नदी पूर्व से पश्चिम की ओर नहीं बहती है? जवाबः नर्मदा.

सवालः मुंबई और गोवा के बीच 2017 में शुरू की गई सुपरफास्ट ट्रेन का नाम क्या है? जवाबः तेजस एक्सप्रेस

एक करोड़ का सवालः 1869 में, जमशेद जी नुसरवानजी टाटा ने किस टेक्सटाइल मिल की शुरुआत की थी? जवाब:अलेक्जेंड्रा मिल

The post एक बेटी की ऐसी डिमांड जिस पर रो पड़े महानायक अमिताभ बच्चन appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2kwrUaA
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog