सपना चौधरी बोलीं – ‘चाहे बिग बॉस मुझे अगले 2 मिनट में निकाल दे, तुझे तो पीटके जाउँगी’

सपना चौधरी बोलीं – ‘चाहे बिग बॉस मुझे अगले 2 मिनट में निकाल दे, तुझे तो पीटके जाउँगी’

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ को शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है। इस दौरान खूब नाच-गाने हुए, गाली-गलौज हुई और उठा-पटक भी खूब हुई। जब ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने घरवालों से पूछा कि सबसे ज्यादा निराश उन्हें किसने किया, तो अधिकतर घरवालों ने अर्शी का नाम लिया।

घरवालों को निराश और परेशान करने की सजा सुनाते हुए सलमान खान ने अर्शी को कहा कि वह सांड पर बैठ जाएं। लेकिन इससे पहले की अर्शी उस खिलौनानुमा सांड पर विराजमान होतीं, सलमान ने उन्हें कहा कि उन्होंने स्कर्ट पहनी है इसलिए बेहतर होगा कि वह कपड़े बदल लें।

अर्शी कपड़े बदलने जा ही रही थीं कि सपना चौधरी ने उन पर कमेंट मारा। उन्होंने कहा, ‘स्कर्ट में भी वह बैठ सकती हैं।’ सलमान फौरन पलटे और सपना की जमकर क्लास लगा दी। उन्होंने चेतावनी भी दी कि कोई भी किसी के कपड़े पर कमेंटबाजी नहीं करेगा।

ऐसा लगा सलमान की बात का सपना पर असर होगा। लेकिन अगले ही पल अर्शी के लगातार उकसाने पर सपना अपना गुस्सा काबू न कर पाईं।

उन्होंने धमकी देते हुए कहा, ‘मै जब तक शांत हूं, शांत हूं लेकिन भगवान कसम मेरे को बिलकुल भी दिक्कत नहीं है चाहे दो मिनट के बाद आप निकाल दो, लेकिन जब जाऊंगी इसको पीट के जाउंगी।’

गौरतलब है कि आकाश डडलानी को धक्का देने पर प्रियांक शर्मा पहले ही ‘बिग बॉस 11’ से निकाले जा चुके हैं। अब जब सपना ने अर्शी को पीटने वाली धमकी दे डाली है तो देखना दिलचस्प होगा कि सलमान और बिग बॉस का अगला कदम क्या होगा।

सलमान ने लगे सपना को फटकार

The post सपना चौधरी बोलीं – ‘चाहे बिग बॉस मुझे अगले 2 मिनट में निकाल दे, तुझे तो पीटके जाउँगी’ appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2z7osX0
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog