‘तारक मेहता’ के सेेट पर भड़के जेठालाल, इस वजह से बबिता को कहा भला-बुरा…

‘तारक मेहता’ के सेेट पर भड़के जेठालाल, इस वजह से बबिता को कहा भला-बुरा…

Divyansh Tomar

October 6, 2017
Hindi

Leave a comment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ये आखिर हो क्या रहा है? टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी रील लाइफ में तो काफी कूल दिखते हैं, लेकिन रियल में वो ठीक इसके उलट हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म सिटी में एक वाकया हुआ जहां वो अचानक एंग्रीमैन बन गए और अपनी को-स्टार बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता पर काफी भड़क गए। इस वजह से भड़के ‘जेठालाल’….

पिछले हफ्ते शो के सेट पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी के एक दोस्त आए थे, जो कि इनकम टैक्स ऑफिस में काम करते हैं। उनके दोस्त ने इसी दौरान मुनमुन दत्ता के साथ फोटो क्लिक कराने की इच्छा जताई। ऐसे में जब दिलीप जोशी, मुनमुन के पास गए तो उन्होंने किन्हीं वजह से फोटो खिंचाने से साफ इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर दिलीप, बबिता पर काफी भड़क गए और उन्हें काफी कुछ सुना दिया। दिलीप ने बबिता को ये तक कह दिया कि उनकी वजह से पूरी यूनिट के स्टार्स का बाहर गलत इम्प्रेशन गया है और उन्हें इस तरह का एटिट्यूड नहीं दिखाना चाहिए।

हालांकि, मुनमुन ने दिलीप को बदले में कोई जवाब नहीं दिया। बता दें, रियल लाइफ में दिलीप और मुनमुन काफी क्लोज फ्रेंड्स माने जाते हैं। ऐसे में इस वाकए का दोनों की फ्रेंडशिप पर कितना असर पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Share

The post ‘तारक मेहता’ के सेेट पर भड़के जेठालाल, इस वजह से बबिता को कहा भला-बुरा… appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2wCHPpk
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog