कौन है वो लड़की जिसका सलमान खान ने तुडवाया करवा चौथ का व्रत

कौन है वो लड़की जिसका सलमान खान ने तुडवाया करवा चौथ का व्रत

सलमान खान 51 के हो चुके है लेकिन अभी तक कंवरे है. और भाई के फैन्स सालो से उनकी शादी का इन्तजार कर रहे है. सलमान की गिनती देश के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर में होती है. लड़कियां आज भी उनसे शादी करने को बेताब हैं। ये भी मुमकिन है कि उनकी कुछ दीवानी फैन्स ने करवा चौथ का व्रत भी उनके लिए रखा हो। लेकिन सलमान खान ने जब एक शादीशुदा महिला का व्रत तुड़वाया तो सब चौंक गए। आखिर सब जानना चाहते है कि सलमान की शादी हुई कब!

दरअसल, ये महिला कोई और नहीं बल्कि पिंकी पड़ोसन हैं। उन्होंने अपने पति ‘बिग बॉस’ के लिए व्रत रखा है लेकिन वो कहीं मिल नहीं रहे थे। तो उन्होंने सलमान खान से गुजारिश की कि वह उनका व्रत खुलवा दें। सलमान खान राजी हो गए। और पानी पिलाकर पिंकी का व्रत तुड़वाया.

पिंकी पड़ोसन ने बिग बॉस के पड़ोसी को चांद मानकर छन्नी से देखा और भाईजान ने पानी पिलाकर उनका व्रत तुड़वाया. दरअसल पिंकी पड़ोसन की एंट्री शो में एक चुगलखोर आंटी के तौर पर होगी। असल में पिंकी पड़ोसन कोई और नहीं बल्कि एक्टर गौरव गेरा हैं।

इंटरनेट पर उनकी बनाई सीरीज ‘चुटकी और शॉपकीपर’ से वह इतने पॉपुलर हुए कि शो में उनका गेटअप भी वैसा ही दिया गया है। आपको बता दें कि आज शाम ‘वीकेंड का वार’ के दूसरे एपिसोड में फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की टीम भी आएगी और घरवालों की जमकर क्लास लगाएगी पिछले एपिसोड में भी सलमान ने जुबैर खान और हिना को बहुत फटकार लगाई थी.

The post कौन है वो लड़की जिसका सलमान खान ने तुडवाया करवा चौथ का व्रत appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2z80DhB
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog