समांथा से पहले इनसे था नागार्जुन के बेटे का अफेयर, शादी तक पहुंच गई थी बात…

समांथा से पहले इनसे था नागार्जुन के बेटे का अफेयर, शादी तक पहुंच गई थी बात…

Divyansh Tomar

October 6, 2017
Hindi

Leave a comment

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ 6 अक्टूबर को शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दो दिन चलने वाली इस शादी में तकरीबन 10 करोड़ रुपए खर्च होंगे। शादी की रस्में गोवा के डब्ल्यू Hotel और वेगाटर बीच पर होंगी। बता दें कि समांथा से पहले नागा चैतन्य का अफेयर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन से था। ऐसे मिले थे श्रुति और नागा चैतन्य…

नागार्जुन के बेटे और साउथ फिल्मों के स्टार नागा चैतन्य अक्किनेनी ने अपनी गर्लफ्रेंड समांथा रुथ प्रभु से सगाई कर ली है। इस सगाई की ख़ास बात यह हैं कि उन्होंने ठीक उसी तरह से सगाई की जैसे की उन्होंने 7 साल पहले आई अपनी फिल्म ‘ये माया चेसवे’ की स्टाइल में एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी। इस फिल्म से समांथा ने साउथ की फिल्मों में डेब्यू किया था। बता दें की हाल ही में नागा चैतन्य ने अपने इस रिलेशनशिप स्टेटस को कबूल किया था।

दोनों पिछले 8 साल से एक दुसरे को डेट कर रहे थे। समांथा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी राज़ खोले थे। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नागा उनके पहले दोस्त बने और तब से अब तक वो उनके सबसे बेस्ट फ्रेंड बन चुके हैं।

जैसे ही उनकी सगाई हुई तब नागा ने अपनी इस ख़ुशी को ट्वीटर पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि नागार्जुन ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी मां ही अब मेरी बेटी है। साल 2014 में आई फिल्म ‘मनम’ में समांथा ने नागार्जुन की मां का रोल किरदार निभाया था। इतना ही नहीं नागार्जुन के छोटे बेटे ने भी हाल में सगाई की थी। नागा के छोटे भाई अखिल अक्किनेनी और उनकी गर्लफ्रेंड श्रिया भूपल ने भी अपने इस रिश्ते को सगाई का रूप दे दिया।

बता दें की नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने दो शादियाँ की थी। उनकी पहली बीवी मां लक्ष्मी दग्गुबती हैं, जिसको 1990 में उन्होंने तलाक दिया था और फिर उन्होंने अमाला से शादी कर ली थी। नागार्जुन के छोटे बेटे अखिल अमाला के बेटे हैं।

उधर सिद्धार्थ से अलग हो गईं समांथा…

तमिल एक्टर सिद्धार्थ और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के बीच भी काफी समय तक अफेयर रहा। दोनों को साथ में कई पार्टियों और दूसरी जगहों पर देखा गया। बावजूद इसके दोनों ने कभी भी खुलकर अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा। दोनों ने साथ में फिल्म ‘जबरदस्त’ में काम किया। हालांकि, बाद में जनवरी, 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Share

The post समांथा से पहले इनसे था नागार्जुन के बेटे का अफेयर, शादी तक पहुंच गई थी बात… appeared first on News Guruji.



from News Guruji http://ift.tt/2fXZwfK
via IFTTT

No comments

All In One Tec News. Powered by Blogger.

Search This Blog